Forex4noobs


विदेशी मुद्रा शिक्षा। विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए नया। विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी आपको विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने की ज़रूरत वाली सारी जानकारी प्रदान करती है। विदेशी मुद्रा शिक्षा मूल बातें। विदेशी मुद्रा शिक्षा विदेशी मुद्रा व्यापार में माहिर होने और मूल्य क्रिया का उपयोग करने की दिशा में आपका पहला कदम है। यदि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, तो ये सबक आपको दिखाएगा कि आपको विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के बारे में क्या पता होना चाहिए, जब आपको केवल एक बार बेकार सबक सीखने में अपना समय बर्बाद किया जाए, जब आपको केवल सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए बीस उपयोगी सबक सीखने की ज़रूरत होती है, तो आपका समय मूल्यवान है, इसलिए मैंने आपको ये सबक सिखाने के लिए डिज़ाइन किया है जितनी जल्दी और प्रभावी रूप से विदेशी मुद्रा मूल बातें। यदि आप थोड़ी देर के लिए व्यापार कर रहे हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि एक पिप क्या है। इसलिए, आपको सीधे मूल्य एक्शन बेसिक्स अनुभाग पर छोड़ देना चाहिए जहां मैं आपको कैंडलस्टिक विश्लेषण मूल बातें दिखाता हूँ निंजा और सुपर निंजा महत्वपूर्ण हैं यदि आप मूल्य क्रिया व्यापार सीखना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी तीन वर्गों में विभाजित है। मूल बातें जानें.अगर आप विदेशी मुद्रा के लिए नया हैं, तो आपको शुरू करना होगा बुनियादी बातों के साथ इस खंड में आप सीखेंगे। विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे शुरू करें। विदेशी मुद्रा क्या है और यह कैसे काम करता है। चार्ट्स के बारे में सभी। चार्ट के बिना, विदेशी मुद्रा की कीमतों में कार्रवाई करना असंभव है इस खंड में आप सीखेंगे। है, क्या लाभ उठाना है और कैसे ट्रेडों में प्रवेश करें। विदेशी मुद्रा विश्लेषण के दो बुनियादी प्रकार। चार्ट और समय के फ्रेम के प्रकार क्या आप व्यापार करना चाहिए। मूल्य कार्रवाई मूल बातें.अब आप अपने विदेशी मुद्रा मूल बातें जानते हैं, अब यह मूल्य क्रिया सीखने का समय है मूल बातें इस अनुभाग में आप सीख लेंगे। कंडेलस्टिक विश्लेषण मूल बातें। रेड लाइन मूलभूत। मूल्य क्रिया का उपयोग करने के लिए. आप पहले से मूल बातें जानते हैं। यदि आप पहले से ही मूलभूत जानकारी जानते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अनुभाग आपके लिए नहीं है आपको चाहिए मुफ्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और सीखें कि कैसे एकदम सही व्यापार और धन प्रबंधन योजना तैयार की जा सकती है। थ्रेड फॉरवर्ड 4 एनओओज़ लेजिट है। विदेशी मुद्रा नीति वैध है। मैं 1 5 वर्षों में सक्रिय रूप से कारोबार नहीं कर रहा हूं, लेकिन इसे वापस लाने में सोच रहा हूं अगर मुझे सही ढंग से याद है, तो NickB वेबसाइट चलाया हालांकि, मैंने आज वापस चेक किया और मैंने देखा कि एडवांस्ड कोर्स खरीदा जा सकता है जहाँ तक मैं चिंतित हूं, जैसे ही कोई विदेशी मुद्रा क्लास के लिए पैसे चार्ज करना शुरू कर देता है, इसका मतलब यह है कि वे अपने व्यापार के जरिये पर्याप्त पैसा नहीं बनाते हैं। हालांकि, विदेशी मुद्रा 4 सबसे ज्यादा अगर मुझे सही याद आती है तो मुझे किसी भी सलाह की सराहना की जानी चाहिए। एफएक्स-मेन मानद सदस्य. जोय तारीख नवंबर 2011 डाक 2,512.मैं अपनी साइट का एक सदस्य दो साल तक रहा हूं - मैंने कभी उससे कुछ नहीं खरीदा है। उनकी साप्ताहिक ईमेल - ज्यादातर एसआर और संभावित उत्तरार्द्ध व्यापार वह आने वाले सप्ताह में देखने का इरादा रखता है - ज्यादातर 4 घंटे का उपयोग करता है - अपने ट्रेडों के अच्छे वीडियो दिखाता है - कभी-कभी ट्रेडों को खोने का दिखाता है और वे गलत क्यों होते हैं - यह मुझे पसंद है। मुझे अपना कोर्स खरीदने के लिए। सामान्यतः स्लीक रिक द्वारा पोस्ट किया गया। मैं सक्रिय रूप से 1 5 सालों में कारोबार कर रहा हूं, लेकिन इसे वापस पाने में मुझे देख रहा हूं अगर मुझे सही याद है, तो निकब ने वेबसाइट पर दौड़ा था, लेकिन मैंने आज वापस देखा और मैंने देखा कि वहां एक उन्नत कोर्स जो खरीदा जा सकता है जहां तक ​​मैं चिंतित हूँ, जैसे ही कोई विदेशी मुद्रा क्लास के लिए पैसे चार्ज करना शुरू कर देता है, इसका मतलब यह है कि वे अपने व्यापार के जरिये पर्याप्त पैसा नहीं बनाते हैं। हालांकि, बेबीपिप्स के बाद विदेशी मुद्रा 4 सबसे नजदीकी साइट थी, अगर मुझे सही याद है सलाह की सराहना की.हाइ रिक, जाहिर है मैं इसका जवाब नहीं दे सकता अगर विदेशी मुद्रा 4 कोई कानूनी है क्योंकि यह पूरी तरह पूर्वाग्रह होगा। हालांकि, मैं कुछ चीजों की व्याख्या करना चाहता हूं, मैंने हमेशा एक उन्नत कोर्स बेच दिया है यह कुछ नया नहीं है। मैं अक्सर तर्क सुनता हूं अगर वह मनी ट्रेडिंग करता है वह पाठ्यक्रम क्यों बेचता है ईमानदारी से, यह तर्क गलत है मेरी आय का बकाया विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से आता है लेकिन किसी की तरह मुझे अतिरिक्त आय अर्जित करना पसंद है बेबीपिप्स विज्ञापन ब्रोकरों के जरिये अतिरिक्त आय अर्जित करती है, जैसा कि विदेशी मुद्रा फैक्टरी मुझे यकीन है कि आप काम करते हैं नौकरी और विदेशी मुद्रा से अतिरिक्त आय अर्जित करना चाहते हैं। मैं उन लोगों को एक कोर्स बेचता हूं जो चाहते हैं कि मैं लोगों को खरीदने के लिए कभी भी पुश नहीं करता, मैंने उन्हें कभी नहीं बताया कि मेरा कोर्स खरीदना एकमात्र तरीका है कि वे सफल हो जाएंगे इसमें कुछ भी गलत नहीं है एक अच्छा उत्पाद के लिए एक उचित मूल्य चार्ज करना समस्या यह है कि इतने सारे स्कैमर्स बकवास के लिए हास्यास्पद कीमतों का आरोप लगाते हैं। फिर भी रिक मैं सिर्फ अपना टुकड़ा कहना चाहता था, फैन या पूर्व के प्रशंसक या आपके प्रशंसकों के लिए प्रशंसक होने के लिए धन्यवाद। बहुत सराहना की.निष्कर्ष 11-15-2012 को 10 44 पीड्रेडडेड गोल्ड पर संपादित किया गया है और आपको अतिरिक्त सुविधाएं मिलती हैं और हम अपने सर्वर को चालू रखने में मदद करते हैं हम मानते हैं कि अधिक reddit उपयोगकर्ता समर्थित हो सकता है, हम सबसे अच्छा reddit बनाने के लिए यह हो सकता है। अतिरिक्त सुविधाओं और विशेष लाभ तक पहुंच प्राप्त करने के लिए अपने लिए सोने की खरीद करें। सोने का एक महीना, reddit सर्वर समय के 231 26 के लिए भुगतान करता है। आदर्श लोगों का शुक्रिया अदा करने और उन्हें पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करें.यह दैनिक लक्ष्य हर 10 मिनट अपडेट करता है और अब मध्यरात्रि प्रशांत समय 5, 28 को रीसेट कर दिया गया है। । reddit , गोपनीयता नीति 2017 reddit नवीनीकृत। REDDIT और ALIEN लोगो reddit inc के ट्रेडमार्क पंजीकृत हैं। एपी -2718 पर एपी -2718 पर 2017-03-14 01 31 14 539571 00 00 चल रहा 2ae7f3a देश कोड UA चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - द्विआधारी विकल्प व्यापार - रणनीति 2012

Bzwbk - विदेशी मुद्रा - प्रदर्शन

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार - रोबोट 2013